Home हिंदी तेज आंधी के चलते गांव रामपुरा के किसान हरदयाल सिंह का हुआ...

तेज आंधी के चलते गांव रामपुरा के किसान हरदयाल सिंह का हुआ भारी नुक्सान  शहर में अधिकतर हिस्सों में 12 घण्टे  रही बिजली बाधित , लोग परेशान 

151
0
 कादियां (तारी) : गत रात आई तेज आंधी के चलते निकटवर्ती गांव रामपुरा में एक किसान का काफी नुक्सान होने का समाचार प्राप्त हुआ है। इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए गांव के प्रधान   हरदयाल सिंह ने बताया कि उन्होंने अपने पशुओं को रखने तथा गाड़ी को खड़े करने के लिए गांव में ही एक हवेली बनाकर उसपर सरिए, सीमेंट डालकर  तैयार की गई थी, लेकिन बीती रात आई तेज आंधी के चलते उसकी शेैड बुरी तरह से निस्तोनाबूद हो गई तथा शेड की टीनों के  लगने से हवेली में बंधी हुई भैंस तथा गाय के सींग टूट गए तथा उन्हें काफी चोटें भी आईं इसी तरह हवेली में खड़ी की गई उनकी नई कार के सारे शीशे टूट गए तथा कार की छत को भी काफी नुक्सान पहुंचा है। उन्होंने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है उन्हें इतने भारी भरकम नुक्सान का सामना करना पड़ रहा है। इसी तरह गांव के कुछ अन्य घरों में भी टीनें उड़ गई तथा बिजली के खंभों को भी काफी नुक्सान पहुंचा ।
आंधी के चलते 12 घंटे रही बिजली बाधित
शहर में अधिकतर मोहल्लों की लाइट गत रात से ही बाधित रही तथा बिजलीकर्मी बाद दोपहर चालू करने में सक्षम हो पाए जिसके कारण उपभोक्ताओं को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा । उपभोक्ताओं का मानना था कि आए दिन शहर में लाइट बन्द करके मरम्मत के नाम पर घंटों लोगों को परेशान किया जाता है लेकिन इसके बावजूद भी बारिश हो या थोड़ी बूथ कोई समस्या आ जाए तो पूरी रात लाइट बंद रहती है जिसके कारण उनके बच्चे गर्मी में बिलखते रहते हैं , लोगों ने प्रशासन से मांग की कि जहां जहां भी नई तारों की ज़रुरत है नई तारें डाली जाए तथा जो भी बिजली से संबंधित समस्याएं हैं सप्ताह में रखे एक दिन में ही उसे सुलझाने का प्रयास किया जाए ताकि लोगों को परेशानी न आए  ।
Previous articleएस एम ओ परमिन्दर सिंह के नेतृत्व में 150 लोगों की की गई सैम्पलिंग 
Next articleਪ੍ਰਧਾਨ ਨਵਦੀਪ ਸਿੰਘ ਪੰਨੂ ਨੇ ਸਾਬਕਾ ਐਮ ਸੀ ਬਲਦੇਵ ਰਾਜ ਦੀ ਪਤਨੀ ਦੀ ਮੌਤ ਤੇ ਕੀਤਾ ਦੁੱਖ ਦਾ ਪ੍ਰਗਟਾਵਾ
Editor at Salam News Punjab

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here