Home हिंदी मांगों को लेकर अध्यापकों द्वारा सरकार के विरूद्ध किया गया ज़ोरदार...

मांगों को लेकर अध्यापकों द्वारा सरकार के विरूद्ध किया गया ज़ोरदार प्रदर्शन

189
0

कादियां :- (सलाम तारी) आज तहसील कादियां में सांझे मोर्चे के आह्वान पर अध्यापकों द्वारा चंडीगढ़ मोहाली में 22 दिनों से पक्के करने की मांग को लेकर अध्यापकों के पक्ष में तथा वित्त कमीशन की रिपोर्ट के विरोध में, पुरानी पैंशन स्कीम को लागू करवाने के लिए ,अध्यापकों द्वारा बड़ी संख्या में शमूलियत करके सरकार के विरुद्ध रोष प्रदर्शन किया गया तथा पे कमीशन की कापियां जलाई गई जिसमें अध्यापकों ने बड़ी संख्या में शमूलियत की ।

इस अवसर पर बोलते हुए गुरिंदर सिंह दविंदर सिंह शाह ने कहा कि प्रशासन द्वारा अध्यापकों पर लाठियां भांजने तथा पानी की बौछारें फेंकनी बहुत ही निंदनीय कार्य है। उन्होंने कहा कि सरकार अध्यापकों के संघर्ष को कुचलने के लिए उतारू है जिसके चलते सरकार द्वारा ऐसी ओछी हरकतें की जा रही है जिसकी सांझा मोर्चा पुरजोर निंदा करता है ।

उन्होंने सरकार से मांग की कि उक्त अध्यापकों को बिना शर्त पक्का किया जाए तथा पुरानी पेंशन को बहाल किया जाए इसी तरह वित्त आयोग की रिपोर्ट इन बिन लागू किया जाए ताकि मुलाजिमों को राहत मिल सके ।उन्होंने कहा कि अगर उनकी उक्त मांगों को नहीं माना गया तो वे संघर्ष को और भी तीव्र करेंगे ।
इस अवसर पर परमजीत सिंह कुलजीत सिंह, अवतार सिंह, गुरिंदर सिंह, पवन शर्मा, गुरविंदर सिंह, मेहताब सिंह, रणजोत सिंह ,कर्मजीत कौर, रूपाणी, गुरविंदर कौर, कुलबीर कौर, गुरप्रीत कौर, अकविंदर कौर, तरसेम जोजुड़ा, सतनाम सिंह ,अमरजीत सिंह ,रुपिंदर सिंह, बलजिंदर सिंह ,कुलविंदर कौर, दीदार सिंह, प्रवीण कुमारी आदि उपस्थित थे।

Previous articleਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਜਨਾਬ ਮੁਹੰਮਦ ਇਸ਼ਫਾਕ ਵਲੋਂ ਜਾਗੋਵਾਲ ਬੇਟ, ਸੱਲੋਪੁਰ ਅਤੇ ਬਸੰਤਪੁਰ ਡਰੇਨਾਂ ਦਾ ਨਿਰੀਖਣ
Next articleਪੁਰਾਣੀ ਪੈਨਸ਼ਨ ਦੀ ਮੰਗ ਨੂੰ ਲੈ ਕੇ ਐਨ.ਪੀ.ਐਸ ਮੁਲਾਜ਼ਮਾਂ ਨੇ ਕੈਪਟਨ ਸਰਕਾਰ ਦਾ ਪੁਤਲਾ ਫੂਕਿਆ
Editor at Salam News Punjab

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here