spot_img
Homeहिंदीएक जरुरतमंद परिवार की मदद के लिए आगे आई हेल्पिंग हैंड सोसायटी...

एक जरुरतमंद परिवार की मदद के लिए आगे आई हेल्पिंग हैंड सोसायटी मरीज के उपचार के लिए भेंट की दवाईयां जरुरतमंदों की सेवा से बढक़र कोई सेवा नहीं-रजिंदर शर्मा

धारीवाल 24 फरवरी (शर्मा)। अपने समाज सेवा कार्यों के चलते अपनी अलग ही नाम बना चुकी हेल्पिंग हैंड सोसायटी एक बार फिर से एक पीडि़त परिवार की मदद के लिए आगे आई है। सोसायटी के चेयरमैन रजिंदर शर्मा ने पैरा लायसिस बीमारी से ग्रस्त व्यक्ति के लिए दवाईयां भेंट की।
चेयरमैन रजिंदर शर्मा ने बताया कि शहर के सहजादा नंगल के रहने वाले राजू राम (56) पिछले करीब 10 वर्षों से पैरा लायसिस बीमारी से ग्रस्त है। घर की आर्थिक हालत ठीक न होने के चलते पीडि़त अपना उपचार करवाने से असमर्थ है। उसकी एक बेटी और तीन बेटे है। एक बेटा पढ़ाई करता है, जबकि दो बेटे मोची का काम करते है। उसने बताया कि 25 साल पहले वह परिवार सहित राजस्थान से गुरदासपुर आया था। वह भी मोची का काम करता था, लेकिन बीमारी के चलते वह अब काम करने से असमर्थ है। जिसके बाद इसके बारे में पता चला को सोसायटी के सदस्यों ने मदद करनी की ठानी। जिसके चलते व्यक्ति की सहायता करते हुए उसे दवाईयां भेंट की गई। इसके साथ ही आश्वासन दिलाया कि आगे भी दवाईयां उपलब्ध करवाई जाएगी।
पंजाब प्रधान एडवोकेट धीरज शर्मा ने बताया कि नर सेवा ही नारायण सेवा है। जो लोग जरूरतमंदों की सेवा सहायता करते हैं, वे सच्चे समाज सेवी हैं। अपने लिए तो सभी जीते हैं, जो दूसरों की मदद के लिए आगे आते हैं वे सच्चे मानव होते हंै। उन्होंने कहा कि सोसायटी दीन दुखियों की सहायता करती आ रही है, कर रही है और आगे भी करती रहेगी। जरुरतमंदों की सहायता के लिए सभी को आगे आना चाहिए। इस मौके पर राहुल भी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments