Home हिंदी नगर कौंसल कादियां के परिसर में कौंसल अधिकारीयों, पुलिस प्रशासन की कादियां...

नगर कौंसल कादियां के परिसर में कौंसल अधिकारीयों, पुलिस प्रशासन की कादियां के दुकानदारों के साथ अतिकमर्ण को लेकर विशेष बैठक हुई

10
0

कादियां ( तारी )
आज नगर कौंसल कादियां के परिसर में कौंसल अधिकारीयों, पुलिस प्रशासन की कादियां के दुकानदारों के साथ अतिकमर्ण को लेकर विशेष बैठक हुई ।
इस अवसर पर एच एच ओ कादियां सुखराज सिंह ने संबोधन करते हुए कहा कि हमने कादियां के मेन बाजारों बस स्टैंड, नूर अस्पताल चौंक, बिजली घर चौंक वालमीक मुहल्ला चर्च क्षेत्र का दौरा कर पाया है कि शहर में ट्रैफिक की समस्या लगातार खराब होती जा रही है जिसका कारण दुकानदारों का नाजायज सडकों पर कबजा करना है जिस कारण ट्रैफिक समस्या बिगड रही है इस जांईट बैठक में हम इस नतीजे पर पहुंँचे है कि ट्रैफिक की समस्या का हमें ही हल निकालना है। अतिकमर्ण के संबंध में डिप्टी कमिश्री गुरदासपुर के जो आदेश आए हैं उसे हम लागू करने जा रहे हैं उसके लिये कौंसल अधिकारी, पुलिस प्रशासन की सहमति आपके साथ आवश्यक है ताकि ट्रैफिक की समस्या का हल निकाल सके । नगर कौंसल ने कुछ माह पहले सभी दुकानदारों के आगे पीली पटी लगा दी थी ताकि कोई रेहडी वाला या दुकानदार इस से आग अपना सामान न रखे पर इसकी किसी दुकानदार ने पालना नही की पर अब ऐसा नही होने दिया जायेगा नियमों अनुसार पुलिस एक्षन लेगी हम दुकानदारों को एक सप्ताह का समय दे रहे है ताकि वह अपना सामाना वहां से शीघ्र हटा ले, अपने शैड हटा ले दुकानदार अपनी दुकान के आगे केवल अढाई फुट तक सामान रख सकता है शेड से डिसपले भी अढाइ्र फुट तक ही है वह अढाई फुट से आगे किसी का यदि सामान या शैड आता है तो उसपर कानूनी कारवाई की जायेगी । जिसपर मेन बाजार के सभी दुकानदारों ने सहमती भर ली है प्रभाकर चौंक में लगने वाली सभी रेहडियां वहंा से हटा ली जायेगी ताकि बाजार का मेन द्वारा बंद न हो यह मुदा यहां के निवासी भी कई बार उठा चुके है।
इस अवसर पर कमलजीत सिंह राजा संधू, कौंसल प्रधान सहित शहर के व्यापारी दुकानदार शामिल हुए ।

Previous articleਗੁਰਇਕਬਾਲ ਸਿੰਘ ਨੇ ਸਮਾਜਸੇਵੀ ਰਾਜੇਸ਼ ਪੰਡਤ ਨਾਲ਼ ਕੀਤਾ ਦੁੱਖ ਦਾ ਪ੍ਰਗਟਾਵਾ
Next articleਸਾਬਕਾ ਵਿਧਾਇਕ ਬਲਵਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਲਾਡੀ ਵਲੋ ਦੁੱਖ ਦਾ ਪ੍ਰਗਟਾਵਾ
Editor-in-chief at Salam News Punjab

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here