Home ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ एक ही रात में मुहल्ला अहमदिया में दो दुकानो मे चोरीं की...

एक ही रात में मुहल्ला अहमदिया में दो दुकानो मे चोरीं की नाकाम कोशिष – कुछ दिन पहले फरहान डेयरी में भी हो चुकी है चोरी

36
0

 

कादियां (तारी)
बीती रात मुहल्ला अहमदिया स्थित स्टेट बैंक ए टी एम के सामने दो दुकानों को चोरो ने निशाना बनाया है प्राप्त जानकारी अनुसार अनवर अहमद पुत्र शबीर अहमद निवासी मुहल्ला अहमदिया ने बताया कि उनकी एक दुकान जोकि विंगज ट्रैवल के नाम से है बीत रात चोरंो ने पहले इसके शटर का कुंडा तोडा फिर अंदर लगे एलीमीनीयम के दरवाजे का लाक भी तोड डाला परंतु दरवाजा किसी कारण नही खुलापाया तो चोर दुकान को खुला छोड कर भाग गए गनीमत रही कि दुकान का कोई सामान चोरी नही हुआ। सुबह जब उन्होने दुकान को देखा तो इसकी सूचना कादियां पुलिस को लिखित रूप से दे दी ।
दूसरी घटना ब्यूटी सैलून वूमन में हुई यह दुकान भी ए टी के साथ है इस दुकान को सबीहा परवीन नामी एक मुस्लिम महिला चलाती है महिला के भाई प्रवेज अहमन ने बताया कि बीती रात दुकान के शटर का कुंडा चोरों ने तोडा फिर एलूमीनियम के दरवाजे को खोलने की नाकाम कोशिष हुई पर चोरो के हाथ कुछ नही लगा और बेरंग लौट गए।चोरी की शिकायत कादियां पुलिस को लिखित तौर पर है।
कुछ दिन पूर्व फरहान डेरी करियान की दुकान यह भी ए टी एम के निकट है चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस संबंध में जानकारी देते हुए इफतखारुल मुजीब निवासी मुहल्ला अहमदियां ने बताया कि चोरो ने सबसे पहल मेरी दुकान को निशाना बनाया पहले चोरों ने दुकान का ताले को तोडा और गल्ले में रखे सात हजार नकदी उठा ली फिर दुकान से डेरी मिल्क चाकलेट और खान पान की वस्तुएँ चोरी की। यह घटना दुकान में लगे सी सी टी वी कैमरों मे कैद हो गई है जिसमें दो निकाबपोश चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। चोरी की इस घटना का शिकायत कादियां पुलिस को दी थी पर पुलिस ने आज तक इस बारे कोई जांच नही की। चोरी की वारदाते होने से मुहल्ला निवासीयों में भय का माहौल पैदा हो गिया है।

Previous articleAmila Members From Morocco Have Honour Of Virtual Meeting With World Head Of Ahmadiyya Muslim Community
Next article
Editor-in-chief at Salam News Punjab

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here