Home हिंदी विभिन्न धर्मों की तस्वीरों को गंदे नाले के पास फेंका धार्मिक...

विभिन्न धर्मों की तस्वीरों को गंदे नाले के पास फेंका धार्मिक जत्थेबंदियों ने उचित कार्रवाई की मांग पुलिस ने मौके पर पहुंच की जांच

171
0
कादियां :- (सलाम तारी) आज कुछ शरारती तत्वों द्वारा विभिन्न धर्मों के गुरुओं की तस्वीरों को गंदे नाले के करीब फैंक कर शहर में अराजकता फैलाने का प्रयास किया गया। जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी बलकार सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची तथा उन्होंने सभी तस्वीरों को कब्जे में लेकर उसे जल प्रवाह करने हेतु अपने पास रख लिया । दूसरी ओर विभिन्न धार्मिक  जत्थेबंदियों के नेताओं द्वारा इस कृत्य की तीव्र शब्दों में निंदा की गई। इस अवसर पर बोलते हुए प्रसिद्ध रागी भाई जगजीत सिंह ने कहा कि इन तस्वीरों में हिन्दू धर्म के हनुमान चलीसा, सिख धर्म के गुटखा साहब और मुसलमान भाईचारे  से सम्बन्धित तस्वीरें भी शामिल थीं यह कृत्य जिसने भी किया है बहुत ही शर्मनाक तथा मानवता से परे है ऐसी घटना को अंजाम देने वाले शरारती तत्वों पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।
धर्म प्रचार कमेटी के प्रचारक बख्शीश सिंह ने बताया कि उन्हें एसजीपीसी मेंबर गुरिंदरपाल सिंह गोरा के निर्देश मिले थे कि डला मोड़ के पास किसी शरारती तत्वों द्वारा  अन्य धर्मों की तस्वीरें फेंकी गई हैं , जिस पर उन्होंने पुलिस अधिकारियों से उचित कार्रवाई की मांग की है ।
दूसरी ओर थाना प्रभारी बलकार सिंह ने बताया कि उन तस्वीरों के बीच में 10 से 15 साल पुरानी तस्वीरें थीं जिसके बारे में जांच की जा रही है कि किसी ने शरारत से इसे फेंका है या अनभिज्ञता से ही इसे यहाँ पर फैंक कर चला गया। उन्होंने कहा कि उच्चाधिकारियों से बात कर जो भी बनती कार्रवाई की जाएगी ।
Previous articleਬਟਾਲਾ ਦੇ ਓਟ ਕੇਂਦਰ ਨੇ ਸੈਂਕੜੇ ਨੌਜਵਾਨਾਂ ਨੂੰ ਨਸ਼ੇ ਦੀ ਦਲ-ਦਲ ’ਚੋਂ ਬਾਹਰ ਕੱਢ ਕੇ ਨਵੀਂ ਜ਼ਿੰਦਗੀ ਦਿੱਤੀ
Next articleਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਦੇ 29 ਪਿੰਡਾਂ ਅੰਦਰ 100 ਫੀਸਦੀ ਵੈਕਸੀਨੇਸ਼ਨ ਹੋਈ – ਚੇਅਰਮੈਨ ਰਵੀਨੰਦਨ ਬਾਜਵਾ
Editor at Salam News Punjab

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here